Thursday, October 12, 2023

औजार को मोटा और लंबा करने के घरेलू उपाय और दवा

औजार  को मोटा और लंबा करने के घरेलू उपाय, दवा और घरेलू उपाय


हथियारों और औज़ारों को गाढ़ा करने की आयुर्वेदिक दवा और घरेलू उपाय, उपचार और उपाय


ज्यादातर पुरुष औजार  के साइज या छोटे औजार  को लेकर परेशान रहते हैं, औजार  को मोटा और लंबा करने की होड़ में किसी को भी विश्वसनीय दवा और घरेलू नुस्खे नहीं मिल पाते हैं, आज हम आपके लिए औजार  को मोटा करने की दवा बिग जेक लेकर आए हैं। पूर्णतः आयुर्वेदिक तत्वों से बना है! इस औषधि के सेवन से आप अपने औजार  को मोटा, बड़ा और सीधा बना सकते हैं। औजार  को मोटा करने में बिगजैक देव बहुत कारगर साबित हुआ है। बहुत से पुरुषों ने अपने औजार  या औजार  का आकार बढ़ा लिया है, उनका कहना है कि बिगजैक देव एनलार्जमेंट दवा बहुत अच्छे परिणाम देती है, यह औजार  को लचीला बनाती है, इस दवा के सेवन से आपको अपने औजार  में खिंचाव, तनाव और सूजन देखने को मिलेगी।


नमस्कार, आज के विषय में हम चर्चा करेंगे कि औजार  का आकार कैसे बढ़ाएं या औजार  को मोटा और लंबा कैसे करें। आपके इस प्रश्न के संबंध में हम औजार  वृद्धि की विश्वसनीयता के बारे में जानेंगे।


मलाई, (करीम), गाढ़ा करने का औजार , घरेलू उपाय, जिसकी मालिश करके आप अपने औजार  को मनचाहा आकार और आकार दे सकते हैं। औजार  के आकार को लेकर पूरे भारत में किए गए एक सर्वे में यह बात सामने आई कि यह एक अजीब समस्या है जिससे कई लोग परेशान रहते हैं और कई लोग तरह-तरह की दवाइयां खाकर अपनी सेहत भी खराब कर चुके हैं, फिर भी समस्या जस की तस बनी हुई है। इतना ही!


 


आज हम ऐसे उपचारों और नुस्खों के बारे में बात करेंगे जो आजमाए और विश्वसनीय होंगे, बाजार में चल रही धोखाधड़ी और धांधलियों से पर्दा उठाते हुए हम ऐसे विश्वसनीय औजार  बड़ा करने वाली क्रीम और औजार  बड़ा करने के घरेलू नुस्खे लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप औजार  बड़ा कर सकते हैं। अपने सेक्स को एक नई दिशा देने में सक्षम हो


औजार को मोटा, लंबा और बड़ा बनाने के लिए क्रीम। सामान को बड़ा करने का तरीका  


औजार  को लंबा, बड़ा और मोटा बनाने के लिए हम आपके लिए लोशन की जानकारी लेकर आए हैं, जो बाजार में उपलब्ध एक सस्ता और विश्वसनीयऔजार  है, जो पूरी तरह से आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों के मिश्रण से तैयार किया गया है और आईएसओ द्वारा प्रमाणित है। !


बिगजैक क्रीम एक औजार  वृद्धि मसाज क्रीम है, जो आपके औजार  को अधिक लंबाई और चौड़ाई प्रदान करने में रामबाण साबित होगी, इसके कुछ ही दिनों के इस्तेमाल से आपको अपने औजार  के आकार में बहुत अंतर दिखाई देगा, बिगजैक औजार  को मोटा बनाता है. लम्बाई बढ़ाने वाली क्रीम पूरी तरह से आयुर्वेदिक तत्वों से बनी और डॉक्टरों द्वारा प्रमाणित क्रीम है।


 


औजार  को बड़ा, लंबा और मोटा बनाने के लिए ट्यूब और क्रीम का उपयोग!


औजार  का आकार बढ़ाने के लिए क्रीम और ट्यूब का उपयोग करना बहुत आसान है। औजार  का आकार बढ़ाने के लिए ट्यूब का उपयोग कैसे करें, इसके बारे में हमने निम्नलिखित तरीके दिए हैं।


औजार  बड़ा करने वाली क्रीम लगाने से पहले अपने औजार  को अच्छे से धोकर साफ कर लें।

अपनी दो उंगलियों पर पेनिस क्रीम लगाएं और अपने औजार  की मालिश करें। सावधान रहें कि हस्तमैथुन न करें। अगर आपको लगे कि ऑर्गेज्म पूरा होने वाला है तो 2 मिनट के लिए रुक जाएं।

औजार  पर क्रीम को अच्छी तरह से लगाने के बाद इसे सूखने दें या 5 मिनट तक धूप में रखें, फिर कपड़े पहन लें।

 


औजार  को मजबूत बनाने के घरेलू उपाय! टूल फैट के घरेलू नुस्खे, इलाज और उपाय


यहां हम आपको आपके हथियार को मोटा और लंबा बनाने के लिए कुछ घरेलू उपाय बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपने हथियार को मोटा और लंबा बना सकते हैं।


आप घरेलू नुस्खों और उपायों की मदद से अपने औजार  को लोहे जैसा मजबूत और लंबा बना सकते हैं, हम आपको औजार  को लंबा करने का घरेलू नुस्खा बताएंगे जो आपके लिए उपयोगी साबित होगा।


वजन बढ़ाने के लिए निम्नलिखितऔजार  और घरेलू उपचार नीचे दिए गए हैं।

खान-पान और जीवनशैली- अपने खान-पान पर पूरा ध्यान दें और बाहर का खाना और तैलीय भोजन का सेवन करने से बचें।

पिस्ता: घरेलू उपचार के रूप में पिस्ता का उपयोग लीग को बढ़ाने में कारगर साबित हुआ है।

तरबूज़: देशी तरबूज़ भी बहुत उपयोगी है जो आपके औजार  की मोटाई और आपकी कामेच्छा में सुधार करेगा।

नियमित व्यायाम करना; नियमित व्यायाम करने से लंबाई बढ़ाई जा सकती है।

अपने वजन को नियंत्रण में रखना: अपने वजन को अपनी ऊंचाई और उम्र के अनुसार सही सीमा में रखना, अधिक मोटापा औजार  को छोटा कर देता है।

अपने साथी के साथ अंतरंग समय बिताना: अपने साथी के साथ ऐसे गेम खेलें जिनमें सेक्स शामिल न हो!

कोको और डार्क चॉकलेट: डार्क चॉकलेट का सेवन करके आप अपनी कामेच्छा बढ़ा सकते हैं जिससे आपके औजार  में खिंचाव आएगा।

ताजे फल और सब्जियाँ: ये आपके संपूर्ण स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद हैं और औजार  के आकार में भी सुधार करते हैं।

वाइन: वाइन भी आपके औजार  में खिंचाव और तनाव का काम करती है, इसका सेवन आप सीमित मात्रा में कर सकते हैं।

हर्बल सप्लीमेंट: आप हर्बल और औजार  को मोटा करने वाले आयुर्वेदिक सप्लीमेंट का उपयोग करके औजार  का आकार बढ़ा सकते हैं।

जिनसेंग: यह आपके शरीर में नाइट्रिक ऑक्साइड के स्तर को बढ़ाता है जो आपके वृषण के लिए फायदेमंद है।

औजार  व्यायाम: आप औजार  व्यायाम भी कर सकते हैं। ध्यान रखें कि व्यायाम करते समय आपकी हस्तमैथुन क्रिया पूरी होनी चाहिए।


औजार मोटा करने के घरेलू उपाय - आपके औजार  को लंबा करने के 7 उपाय



औज़ार को मोटा  करने की दवा और घरेलू उपाय. एक आदमी के लिए औजार ही उसका सबसे बड़ा हथियार है जो उसकी मर्दानगी को परिभाषित करता है। हालाँकि दोस्तों ऐसा मानव शरीर के अनुसार होता है। यानी पुरुष की शारीरिक स्थिति लिंग की लंबाई और चौड़ाई निर्धारित करती है। लेकिन गलत खान-पान और अव्यवस्थित जीवनशैली के कारण व्यक्ति ठीक से काम नहीं कर पाता है। विशेषज्ञों के मुताबिक आमतौर पर सख्त होने पर उपकरण की लंबाई 8 से 12 सेमी होती है। ह ाेती है।

यदि आपका उपकरण छोटा है और आप उसे मोटा, बड़ा और लंबा बनाने का प्रयास कर रहे हैं। तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी ही रोचक जानकारी देने जा रहे हैं। लिंग को बड़ा करने के लिए न केवल कुछ प्रभावी घरेलू उपचार हैं, बल्कि हम कुछ आयुर्वेदिक पतंजलि दवाओं पर भी प्रकाश डालने जा रहे हैं। ध्यान रहे कि इनका इस्तेमाल करने से पहले आप किसी योग्य डॉक्टर से सलाह जरूर लें, तो आइए जानते हैं – Auzaar Mota Karne Ki Dawa –


विषयसूची

लिंग की लम्बाई बढ़ाने के लिए क्या खायें?

अब सवाल यह आता है कि औज़ार को मोटा  बनाने के लिए आहार क्या होना चाहिए? तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दवा की जगह खाना सबसे अच्छा विकल्प है। क्योंकि संतुलित आहार शरीर को पोषक तत्वों की आपूर्ति करता है, आइए जानते हैं खान-पान की आदतों के बारे में -

संतुलित आहार - अपने आहार में हरी पत्तेदार सब्जियां, दालें, फल और जूस को जगह दें। केला, खजूर और तरबूज़ सबसे महत्वपूर्ण फल हैं। इसी तरह कच्चा लहसुन और लहसुन भी बहुत उपयोगी होता है।

सूखे मेवे - प्रजनन अंगों के विकास के लिए सूखे मेवे जैसे काजू, बादाम, पिस्ता, मेवे आदि का प्रयोग करें ताकि आपकी प्रजनन क्षमता में सुधार हो।

जड़ी-बूटियों का सेवन- प्रजनन क्षमता बढ़ाने के लिए प्राकृतिक जड़ी-बूटियों जैसे अश्वगंधा, शिलाजीत, कौंच के बीज, सफेद मूसली, गोखरू आदि का सेवन करें।


औज़ार को मोटा  करने का घरेलू उपाय –

लोगों को लगता है कि जब लिंग छोटा होता है तो अपने पार्टनर को संतुष्ट करना मुश्किल हो जाता है। लेकिन अगर आप सही तरीके से पूछें तो ऐसी कोई बात नहीं है. गुप्तांगों की लंबाई, चौड़ाई और गहराई पुरुष/महिला की शारीरिक स्थिति पर निर्भर करती है। हां, एक बात जो आपको अलग बनाती है वह यह कि आपमें कितना उत्साह है? आप फोरफ़्लो कैसे करते हैं? आप कितने समय तक बिस्तर पर रह सकते हैं?

आज के बदले हालात में ये सवाल बेहद अहम हैं. क्योंकि थकान और तनाव ने अपनी जगह बना ली है. ऐसे में बेहतर प्रदर्शन करना संभव नहीं है. इनके लिए किसी भी तरह की दवा लेने से पहले घरेलू उपाय करना जरूरी है। बस अपनी जीवनशैली में बदलाव करके आप अपने पार्टनर के सामने खुद को बेहतर साबित कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं लिंग को लंबा और मोटा करने के घरेलू उपायों के बारे में -

रोजाना पर्याप्त नींद लें - लम्बाई बढ़ाने के टिप्स -

लिंग को मोटा करने के लिए दवा लेने के बजाय पर्याप्त मात्रा में नींद लेना एक अच्छा घरेलू उपाय है। प्रतिदिन अच्छी नींद लेने से शरीर और मन को शांति मिलती है। तनाव से मुक्ति मिलती है. विशेषज्ञों के मुताबिक स्वस्थ शरीर के लिए रोजाना कम से कम 7 से 8 घंटे की नींद लेना जरूरी है।

अच्छी नींद लेने से शरीर की थकान दूर हो जाती है। दिमाग को भी आराम मिलता है. जिससे आप हर दिन तरोताजा महसूस करेंगे। आपको अवसाद, तनाव और चिंता से राहत मिलेगी। और तो और, जब भी आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स करेंगे तो आपका प्रदर्शन बेहतर होगा।

योग से लिंग को मोटा और लंबा करने का घरेलू उपाय -

लिंग को मोटा करने के लिए योग एक बेहतरीन घरेलू उपाय है। वैसे व्यस्त जिंदगी में खुद को तरोताजा रखने के लिए योग और व्यायाम एक अच्छा विकल्प है। लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए किंगल एक्सरसाइज सबसे अच्छी एक्सरसाइज है। यह पेल्विक फ्लोर की मांसपेशियों को मजबूत बनाता है।

विशेषज्ञों के अनुसार लिंग को धीरे-धीरे नीचे और ऊपर की ओर खींचने से उसकी लंबाई बढ़ती है। ऐसा दिन में 3 बार करने से फायदा होता है। इसी तरह तेज चलना, साइकिल चलाना आदि बहुत अच्छे व्यायाम हैं।

तेल मालिश से लिंग को मोटा और बड़ा करने का घरेलू उपाय

लिंग को मोटा, बड़ा और लंबा बनाने में तेल अहम भूमिका निभाते हैं। इन तेलों से धीरे-धीरे वस्तुओं की मालिश करने से बेहतर परिणाम मिलते हैं। दरअसल, बाजार में कई तरह के तेल उपलब्ध हैं, जिनके बारे में हम पिछले लेखों में बता चुके हैं। लेकिन हमारी रसोई में उपलब्ध कुछ तेलों का विवरण इस प्रकार है -

तिल का तेल - इंद्री को मोटा  और बड़ा करने के लिए रोजाना तिल के तेल की मालिश करना फायदेमंद होता है। इसमें मौजूद तत्व नसों की कमजोरी को दूर करते हैं।

सरसों का तेल- यह तेल भी अन्य तेलों की तरह बेहतर परिणाम देता है। सुबह-शाम खड़े होकर मालिश करने से व्यक्ति लंबा और मोटा हो जाता है और मांसपेशियां भी मजबूत हो जाती हैं।

जैतून का तेल- इस तेल से नियमित रूप से मालिश करने पर आपको चमत्कारी परिणाम मिल सकते हैं।

उपरोक्त तेलों के अलावा चमेली का तेल, नारियल का तेल, चंदन का तेल, लौंग का तेल आदि भी बहुत फायदेमंद होते हैं। इनकी मालिश करने से ना सिर्फ आप मोटे होते हैं बल्कि आप ताकतवर भी बनते हैं। अन्य आयुर्वेदिक तेलों के बारे में जानने के लिए हमारे पिछले लेख पढ़ें -

लिंग के लिए बिगजैक  तेल हिंदी में.

पतंजलि लिंग तेल. पतंजलि लिंगवर्धक तेल.

लिंग की नसों के तेल का उपचार - लिंग को बड़ा करने के लिए 9 सर्वश्रेष्ठ तेल

लिंग बड़ा करने के लिए आयुर्वेदिक तेल, टेबलेट और 5 देशी दवाएँ

औज़ार को मोटा और बड़ा बनाने का घरेलू उपाय –

विटामिन - विटामिन हैं



 


                            अक्सर पूछा गया सवाल


      1. शरीर की चर्बी का घरेलू इलाज?


औजार  की मोटाई बढ़ाने के घरेलू उपाय: Ge


Labels: ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home